दैनिक विदेशी मुद्रा - हेरफेर - अंक


डे ट्रेडिंग फॉरेक्स लाइव 8211 प्रो फॉरेन स्ट्रेटेजीज़ व्यापार करने के लिए सीखें थकावट रिवर्सल EURUSD में आज EURUSD ने इस तरह के कदम बनाया है कि मैं थकाऊ रिवर्सल के रूप में कार्य करता हूं। इस प्रकार की चाल निम्नलिखित 24 घंटों के लिए दिशात्मक पूर्वाग्रह के लिए सबसे मजबूत संकेतकों में से एक है। क्या यह सही है क्या यह 100 समय की भविष्यवाणी करता है, जाहिर है उस प्रश्न का उत्तर नहीं है क्योंकि कुछ भी नहीं है कहा जा रहा है के साथ, आपको अभी भी एक वैध विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है जो निर्धारित करती है कि बाजार में कब प्रवेश किया जाए। आखिरकार, पहेली का केवल एक छोटा सा टुकड़ा में दिशा सही हो रही है। अपनी प्रविष्टियों को सटीक रूप से समेटने का समय अभी भी एक सफल व्यापारी बनने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। यही कारण है कि मैं निश्चित रूप से पिन के लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पर विश्वास करता हूं कि जब व्यापार में प्रवेश होता है, यह एक रणनीति है जो उच्चतर तरलता के हेरफेर बिंदुओं से दिन के व्यापारिक बाजार में हेरफेर पर केंद्रित है। उस बिंदु को ध्यान में रखते हुए, हम आज कैसे व्यापार करने की तलाश कर रहे हैं। जैसा कि ऊपर उल्लिखित किया गया है, हमारे पास पहले धक्का है, जिसने मुझे थकावट रिवर्सल प्रकार के कदम के रूप में परिभाषित किया। हालांकि यह जानकारी एक स्थिति लेने के लिए पर्याप्त नहीं है। हमें अभी भी एक पूर्व-चयनित उच्च संभाव्यता हेरफेर बिंदु के वैध स्टॉप रन देखने की आवश्यकता है। इस समय हम एक अनूठी स्थिति में हैं, जो हम अक्सर डो 8217 देख सकते हैं। हमारे पास बाजार चक्र पूर्वाग्रह है लेकिन हमारे पास एक वैध हेरफेर बिंदु नहीं है जो वीडियो ट्रेडिंग कोर्स में पढ़ाए गए नियमों को संतुष्ट करता है। इस बिंदु पर मैंने एक संभावित स्तर पर तैयार किया है जो हम उपयोग कर सकते हैं। जबकि मैं हेरफेर बिन्दुओं के चयन के लिए सभी मापदंडों से नहीं चल सकता, क्योंकि यह लम्बे समय तक लेता है, इस रेखा के नीचे की बात यह है कि मुझे मार्केट का काम लगभग 1.0850 तक देखने की ज़रूरत है इससे पहले कि मैं स्टॉप रन डे ट्रेड कम समय से चार्ट पर सूचीबद्ध स्तर अगर ऐसा होता है तो उस स्तर पर कोई भी भविष्य का रोकना होगा तो वह थोड़े समय के लिए वैध होगा। इसके अतिरिक्त, मैं कल 8217 के न्यूयार्क सत्र के पीछे की पीठ को रोकना होगा यदि हम उस बिंदु से नीचे तोड़ना चाहते थे यदि आप सदस्य हैं तो आज रात 8217 के दैनिक बाजार पूर्वावलोकन वीडियो को देखना सुनिश्चित करें क्योंकि यह दोनों बिंदुओं से गहराई से चलता है। हर किसी के लिए यह ध्यान रखें कि यदि हम इस बिंदु से ऊपर तोड़ते हैं तो स्तर अवैध हो जाता है रेंज पाउंड में जारी है जैसा मैंने कल 8217 के दैनिक विदेशी मुद्रा विश्लेषण में कहा था। पाउंड के लिए व्यापार योजना काफी सीधे आगे है। इस समय मेरे पास बाजार चक्र पूर्वाग्रह नहीं है और इसलिए मैं मूल्य के दोनों किनारों पर हेरफेर के अंक से व्यापार करना जारी रखूंगा। हमारे पास कुछ मान्य स्तर हैं, इसलिए आज हम अपने पूर्व-चयनित बिंदुओं के साथ कुछ बातचीत देखना सुनिश्चित करेंगे। हमेशा की तरह यदि आप दिन व्यापार रणनीति को समझते हैं तो हम वास्तव में बाजार में प्रवेश करने के लिए उपयोग करते हैं तो इन स्तरों का आपको लाभ नहीं होता है। हालांकि इसमें रणनीति के हर पहलू को शामिल नहीं किया जाता है, लेकिन यह प्रशिक्षण वीडियो कन्फर्मेशन एंट्री विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति के माध्यम से बहुत गहराई से चल रहा है और मैं इसे देखकर अत्यधिक अनुशंसा करेगा। बैंक ट्रेडिंग रणनीति सीखना चाहते हैं, हमारे लाइव प्रशिक्षण कक्ष में शामिल हों, लाइव सदस्य चैट तक पहुंचें, साथ ही आजीवन समर्थन यहां शामिल हों हमारे विदेशी मुद्रा समाचार 15 जनवरी 2016 के लिए अमेरिकी विदेशी खुदरा बिक्री 8:30 पूर्वाह्न पूर्व: हमारे पास डेटा का एक द्रव्यमान आ रहा है आज सुबह 8:30 बजे तक, लेकिन मुख्य आइटम मैं पर ध्यान दे रहा हूं खुदरा बिक्री है जो इस महीने 3 पर होने की उम्मीद है। यूएस प्रीलीम यूओएम कंज्यूमर सेंटीमेंट 10:00 पूर्वाह्न पूर्व: मई 2015 में हमारे पास 15 पिप स्पाइक थे जो कि केवल 15 पिप्स थे जिन्हें मैं ट्रैक करने में सक्षम था। एक 15 पिप कील मेरी दहलीज है या नहीं कि मैं समाचार में कोई स्थान रखूंगा या समाचार से पहले किसी स्थिति में हूं। डेटा के इस टुकड़े के लिए मुझे इस समाचार में एक व्यापार रखने की ज़रूरत नहीं होगी। अगर मई में 15 पिप स्पाइक आपको चिंता करता है तो आप हमारे अपने व्यापार योजना के नियमों के मुताबिक फिट हो सकते हैं। इस महीने 93 के लिए अपेक्षित संख्या है। डायरेक्ट ट्रेडिंग फॉरेक्स लाइव 8211 प्रो फॉरेक्स रणनीतियां सीखना यह वीडियो एक अच्छी सेटअप के माध्यम से चलता है जो आज पहले एनवाई सत्र के दौरान विकसित हुआ था। मैं इस ब्लॉग पोस्ट को मैं कह रहा हूं कि मैं इस व्यापार में नहीं था। जैसा कि मैंने आज कमरे में समझाया मैं अगले हेरफेर बिन्दु के साथ थोड़ा चिंतित था और इतने करीब था और मैंने फैसला किया कि वह अधिक रूढ़िवादी विकल्प की ओर रुख करने के लिए और एक संभावित गहरा रुकने की प्रतीक्षा करें। मुझे बहुत खुशी है कि इस व्यापार के साथ इतने सारे लोग अच्छी तरह से कर रहे हैं। एक विदेशी मुद्रा संरक्षक के रूप में कितने सारे सदस्यों को अच्छी तरह से देख कर कुछ भी बेहतर नहीं है 8230 विशेष रूप से विचार करना कि बाजार हाल ही में कितना कठिन है बाजार के साथ इस दिन की व्यापार व्यवस्था शुरू हुई, जिससे एक नया कम बना। किसी भी नए बनाए गए स्तर के साथ यह एक ऐसा स्थान हो सकता है जहां वीडियो में चर्चा के अनुसार आदेश इकट्ठा होंगे। इसलिए, जब एनवाई सत्र की शुरुआत में बाजार नव निर्मित स्तर पर वापस आ जाता है और एक स्टॉप रन बना लेता है तो हमें एक बहुत बड़ी जानकारी मिलती है, वे पहले बनाए गए स्तरों का गलत ब्रेक क्यों बनाते हैं? सीधे तौर पर स्मार्ट पैसा लगाने के लिए खरीदारों को जब वे बेचने या बेचने के लिए चाहते हैं जब उन्हें खरीदने के लिए इच्छाशक्ति होनी चाहिए। पिछला चढ़ाव से नीचे तोड़कर सभी स्टॉप ले जाये जाते हैं और स्मार्ट मनी इस प्रकार सभी कृत्रिम विक्रय दबाव में खरीदते हैं, जो कि स्टॉप रन बनाए गए हैं। किसी दिए गए व्यापारिक दिन के दौरान बनाए गए ये नवनिर्मित चढ़ाव और ऊंचाइयों को भविष्य में हेरफेर के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इस वीडियो के माध्यम से चलता है कि यह कैसे किया जा सकता है। हम इन हेरफेर बिंदुओं पर उपयोग की जाने वाली प्रविष्टि रणनीति के लिए नीचे दिए गए लिंक देखें। यदि आप हमारे निशुल्क प्रशिक्षण वीडियो का आनंद लेंगे और अधिक देखने के लिए चाहते हैं तो, ट्वीट, या 1 हमारे डाक अतिरिक्त प्रशिक्षण वीडियो के लिए सुनिश्चित करें: विशेष लाइफटाइम सदस्यता डिस्काउंट। विदेशी मुद्रा बैंक ट्रेडिंग कोर्स, विदेशी मुद्रा फोरम, रात वीडियो प्रशिक्षण, लाइव वीकली ट्रेनिंग सत्र, और लाइफटाइम सदस्य सहायता के लिए इस महीने विशेष छूट पर लाइफटाइम सदस्यता अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Comments